Saturday, May 18, 2024

शामली में अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, चोरी की बाइक और फर्जी नंबर प्लेट बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए वाहन चोरों के पास से आधा दर्जन से अधिक चोरी की बाइक,फर्जी नंबर प्लेट बरामद की है। पुलिस ने दोनो वाहन चोरों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि जनपद के पुलिस अधीक्षक अभिषेक के आदेशानुसार पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत थाना कांधला पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए वाहन चोरों के पास से करीब आठ चोरी की बाइक और फर्जी नंबर प्लेट बरामद की है।पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए वाहन चोरों ने अपने नाम संदीप निवासी गांव बूढ़पुर थाना रमाला जिला बागपत और गुलफाम निवासी जिला बागपत बताया है।

पुलिस के मुताबिक एक वाहन चोर हरियाणा में गार्ड की नौकरी करता है जिसका कहना है की नोकरी के पैसे से उसके घर का खर्च नही चलता है।जिसके चलते वह अपने साथी गुलफाम के साथ मिलकर अलग अलग जिलों से बाइक चोरी करके बेचते है।आरोपियों ने बताया है की कांधला,शामली स्टेशन और बागपत से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है।

चोरी की गई मोटरसाइकिलो को वाहन चोर बड़ी नहर पर किसी खंडार में छुपाकर रखते थे और आज दोनो वाहन चोर चोरी की बाइको को बेचने जा रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।पुलिस ने पकड़े गए दोनो शातिर वाहन चोरों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है और वाहन चोर गिरोह के नेटवर्क को खंगालते हुए महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय