Saturday, May 18, 2024

भदोही में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने आज बताया कि भदोही कोतवाली इंस्पेक्टर अजय सेठ व रजपुरा पुलिस चैकी इंचार्ज महेश सिंह दलबल के साथ भदोही कोतवाली इलाके के भिखारीपुर में रात 11 बजे संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों की चेकिंग कर रहें थे। तभी एक बाइक पर सवार दो लोग आ रहे थे। पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो बाइक सवार मेन सड़क से उतरकर गांव की तरफ भागने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए भाग रहे बाइक सवारों का पीछा करना शुरू कर दिया। सूचना पर क्राइम ब्रांच सहित कई थाने की पुलिस पहुंच गई। रामरायपुर स्थित डॉ0. श्यामा प्रसाद मुखर्जी राजकीय डिग्री काॅलेज के समीप पुलिस टीम ने बाइक सवारों को घेर लिया। पुलिस से घिरता देख बाइक सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम भी जवाबी फायरिंग करने लगी। बाइक सवार बदमाश की गोली रजपुरा पुलिस चैकी इंचार्ज महेश सिंह को लगी लेकिन बुलेट प्रुफ जैकेट होने के चलते वह बाल-बाल बच गये। उधर, पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लग गई। और वहीं पर वह घायल होकर गिर गया जबकि बाइक पर सवार उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।

गोली लगने के बाद गिरफ्तार किये गये घायल बदमाश की पहचान भदोही शहर के छेड़ीबीर निवासी आजम अली के रूप में हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वह 25 हजार का इनामी बदमाश हँ तथा उसके ऊपर कई मुकदमें दर्ज हैं। बदमाश के पास से एक पिस्टर, कई कारतूस व बाइक बरामद की है। बाइक के नम्बर प्लेट पर वन विभाग का लोगो लगा है। घायल बदमाश को महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय