Tuesday, May 7, 2024

नाना पाटेकर ने फैन को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल, एफआईआर दर्ज करने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर के प्रशांसक को थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने इस मामले पुलिस कमिश्नर वाराणसी को अपनी शिकायत भेजकर एफआईआर दर्ज करने की मांग उठाई है।

पुलिस कमिश्नर वाराणसी को भेजी अपनी शिकायत में अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि नाना पाटेकर ने ‘जर्नी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान दशाश्वमेध घाट के पास सेल्फी ले रहे फैन को एक जोरदार थप्पड़ जड़कर भगाया। क्रू मेंबर द्वारा उस फैन की गर्दन भी मरोड़ी गई। जिसके संबंध में वायरल हो रहे वीडियो को देखने से स्पष्ट है कि यह एक आपराधिक कृत्य है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि इस अपराध की गंभीरता इस कारण और बढ़ जाती है कि यह समाज में एक अत्यंत ही महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त एक सुप्रसिद्ध फिल्म स्टार द्वारा किया गया अपराधिक कार्य है। अमिताभ ठाकुर ने इस घटना की सामाजिक रूप से गंभीर देखते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञात हो कि बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता नाना पाटेकर अपने सख्त तेवर लिए जाने जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया काशी में देखने को मिला। जब वह शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच एक किशोर बीच में सेल्फी लेने के प्रयास में था। जिसे उन्होंने एक थप्पड़ जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसके बाद से उनकी ट्रोल्स जमकर आलोचना कर रहे हैं। गौरतलब हो कि काशी में इन दिनों फिल्म जर्नी की शूटिंग चल रही है। कुछ दिन पहले अस्सी घाट पर काशी की मस्त मौला जिंदगी की कहानी को समेटे जर्नी फिल्म का मुहूर्त रामधुन के बीच संपन्न हुआ। सूट बूट में पहुंचे सिने अभिनेता नाना पाटेकर ने लाइट, कैमरा, एक्शनके बाद अभिनय शुरू किया। इस दौरान उनके साथ कलाकार डमरू, झाझ, मंजीरा बजाते दिखाई दिए। इससे पहले महापौर अशोक कुमार तिवारी ने सेट पर ही उनका स्वागत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय