Sunday, May 19, 2024

नोएडा पुलिस को चोरी की झूठी सूचना देकर सनसनी फैलाने वाले ड्राइवर समेत 3 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में एक ट्रांसपोर्टर के यहां काम करने वाले टेंपो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक लाख 40 हजार रुपए चोरी होने की सूचना दी। सूचना पर हरकत में आयी पुलिस ने जब मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो मामला कुछ और ही निकलकर सामने आया। पुलिस को पता चला कि मामला चोरी का नहीं अमानत में ख्यानत का है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर 90 हजार रुपए बरामद किया है।

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि लोटस होलसेल आईथम टावर सेक्टर-62 खुराना ट्रांसपोर्टर के यहां काम करने वाले रोहित पुत्र सुभाष यादव निवासी दीपक विहार खोड़ा कॉलोनी ने थाना पुलिस को को सूचना दी थी कि लोट माल के पास से उसकेा छोटा हाथी (टैम्पो) से बैग चोरी हो गया है। जिसमें 1.40 लाख रुपए रखे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे और अन्य माध्यम से जांच की गई तो पता चला है कि रोहित उसके टेंपो पर काम करने वाला हेल्प रवि ने वरुण पुत्र लालमणि निवासी खोड़ा कॉलोनी के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम दिया है। इन लोगों ने पैसे घर पर रख लिया तथा खाली बैग को नाले में फेंक दिया। उसके बाद चोरी की सूचना पुलिस को दी। यह लोग षड्यंत्र रचकर पैसे को हड़पना चाह रहे थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करवाने वाले रोहित, हेल्पर रवि और इनके साथी वरुण को गिरफ्तार कर उनके पास से 90 हजार रुपए बरामद किया है। उन्होंने बताया कि बरामद रूपये के बारे अभियुक्तगण ने बताया कि वे कालरा ट्रांसपोर्ट के यहां छोटा पिकअप से माल डिलीवरी व केस उठाने का काम करते है।

कालरा सेलेरी समय से नही दे रहा था तो हम सब ने योजना बनायी कि हम सब केस बैग आईथम टॉवर के बैसमेंट में गाडी मे रखकर चले जायेंगे और वरूण वहां से बैग लेकर चला जायेगा। हम तीनों ने मिलकर चोरी की योजना बनायी थी और हम लोगों पर किसी को शक न हो इसलिए हम लोगो ने बैग चोरी हो जाने के बाद 112 नंबर पर पुलिस को कॉल करके सूचना दी थी व थाने पर जाकर एफआईआर रोहित यादव ने लिखवायी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय