Wednesday, June 26, 2024

मेरठ में आठ साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया

मेरठ। मासूम बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगा है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में आठ साल के बंसी की अपहरण के बाद हत्या के मामले में तीसरे दिन भी पुलिस को हत्यारोपी के बारे में कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला। आसपास के लोग भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। वहीं, पुलिस हिरासत में सुमित से लगातार पूछताछ की जा रही है लेकिन वह खुद को निर्दोष बता रहा है।

 

टीपीनगर के शिवम कुंज निवासी निर्दोष सिंह फलों का ठेला लगाता है। निर्दोष सिंह के तीन बच्चों में सबसे छोटा बेटा आठ साल का बंसी मंगलवार शाम पांच बजे घर से खेलने के लिए निकला लेकिन वापस नहीं लौटा।

 

वहीं, बुधवार सुबह घर से 300 मीटर दूर वेदव्यासपुरी में एपेक्स कॉलोनी के पास निर्माणाधीन मकान में गड्ढे में बंसी का शव पड़ा मिला था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मलियाना निवासी सुमित उनके परिवार से रंजिश रखता था। वह बंसी की बड़ी बहन से जबरदस्ती बात करना चाहता था। सुमित ने बंसी के बड़े भाई को जान से मारने की धमकी दी थी, वह नहीं मिला तो उसने बंसी को मार डाला।

 

उधर, पुलिस तब से ही सुमित से पूछताछ कर रही है। पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है लेकिन अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है।

 

एसपी सिटी आयुषप विक्रम सिंह का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। सुमित के मोबाइल की सीडीआर का भी अध्ययन किया जा रहा है। कहीं ऐसा तो नहीं कि वह खुद पार्क में जाकर बैठ गया हो और उसके किसी परिचित ने हत्या की हो। इन सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय