Wednesday, July 3, 2024

निर्भया के लिए लड़ने वाली स्वाति मालीवाल आज भयभीत होकर जी रही हैं- माधवी लता

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन दिनों चुनाव प्रचार का दौर जारी है। आए दिन तमाम राजनीतिक दलों के नेता अपने पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता ने मनोज तिवारी के पक्ष में प्रचार किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

माधवी लता ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद मनोज तिवारी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। चुनाव प्रचार के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में सीएम केजरीवाल को निशाने पर लिया।

 

उन्होंने सवाल किया कि ये सारा मसला कहां से उठा है? सीएम केजरीवाल को वो जगह चाहिए जिस जगह पर स्वाति मालीवाल हैं। इस जगह को वह किसी और को देना चाहते हैं। स्वाति जी सीएम आवास पर अरविंद केजरीवाल से इसी बात पर चर्चा करने के लिए गई थीं कि काफी मेहनत करने के बाद उन्हें ये सीट मिली है। इस पूरे मामले में सीएम केजरीवाल की चुप्पी पर उन्होंने कहा कि उन्हें पहले उस पर बात करनी चाहिए, जो घटना स्वाति मालीवाल के साथ हुई है।

 

उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल ने जो किया है, वह बहुत गलत है, नाइंसाफी की है, सारी हदें पार कर दी गई। एक महिला सांसद की अगर ये हालत है तो उन लोगों की हालत क्या होगी, जो दूसरे राज्य से यहां पढ़ने और कमाने के लिए आते हैं।

 

उन्होंने कहा कि हम समझते थे कि तेलंगाना, हैदराबाद में गुंडा राज चलता है, लेकिन, दिल्ली में भी एक स्त्री सुरक्षित नहीं है। ये लोग तो हद पार कर रखे हैं। निर्भया के लिए लड़ने वाली स्वाति मालीवाल आज खुद भयभीत होकर जी रही हैं। जिस धरती पर स्त्री को पूजा जाता है, वहां एक महिला सांसद के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। स्वाति मालीवाल के मामले में वीडियो फुटेज को एडिट कर पेश किया गया। इस मामले पर प्रियंका गांधी अभी तक चुप हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय