Tuesday, September 24, 2024

मुज़फ्फरनगर निवासी पीएसी जवान की सड़क दुर्घटना में मौत, डॉक्टर के बेटे थे मृतक जवान

मीरापुर। मेरठ-गाजियाबाद एक्सप्रेस वे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में पीएसी के जवान की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान 27 वर्षीय रोमिल पुत्र डॉ. अनिल चौधरी, निवासी मोहल्ला दक्षिणी मह्नश्तर्क, मीरापुर के रूप में हुई है।

रोमिल 49 बटालियन पीएसी, नोएडा में तैनात था। वह रविवार को छुट्टी लेकर अपने घर मीरापुर आया था और सोमवार सुबह करीब 5 बजे ड्यूटी पर लौटते समय यह हादसा हुआ। सोमवार सुबह रोमिल अपनी बाइक से मीरापुर से नोएडा के लिए निकला, जब वह गाजियाबाद के पास थाना भोजपुर क्षेत्र में पहुंचा, तो एक अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद रोमिल सड़क पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उसकी बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हिंडन भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि रोमिल की पहचान उसके पीएनओ नंबर से की गई। 15 बटालियन पीएसी नोएडा को सूचना दी गई और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। हादसे की जानकारी मिलते ही रोमिल के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

रोमिल के पिता डॉ. अनिल चौधरी, जो मीरापुर में बाल रोग विशेषज्ञ थे, की कुछ साल पहले मौत हो चुकी थी। रोमिल की असमय मौत से परिवार में मातम का माहौल है और परिजन सदमे में हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और अज्ञात वाहन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। हादसे के बाद क्षेत्र में सड़क सुरक्षा के प्रति सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय