Sunday, May 12, 2024

ग्रेटर नोएडा में गिरवी प्लाट पर 3 करोड़ का लिया लोन, मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। थाना ईकोटेक-3 में एक व्यक्ति ने 5 लोगों को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप है कि कर्ज के लिए गिरवी रखे गए उसके प्लाट पर आरोपियों ने बैंक अधिकारियों के साथ मिलीभगत करके करीब 3 करोड़ रुपया का लोन ले लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त ने बताया कि ग्राम सादुल्लापुर में रहने वाले संजीव कुमार सक्सेना ने थाना ईकोटेक-3 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्हें कुछ पैसों की जरूरत थी। पीड़ित के अनुसार उसने वर्ष 2016 में अपने परिचित बाबूलाल से 50 लाख रुपए का लोन मांगा। उन्होंने कहा कि लोन की रकम ज्यादा है इसलिए कुछ संपत्ति गिरवी रख दो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार उसने अपनी कुछ संपत्ति उनके पास गिरवी रखकर 50 लाख रुपए का लोन लिया। उन्होंने बताया कि वर्ष 2021 में पीड़ित ने आरोपियों द्वारा दिया गया लोन उन्हें वापस कर दिया। उन्होंने बताया कि बाद में बाबूलाल, भाई, बाबूलाल की पत्नी, आदि ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के बैंक प्रबंधक संजय तीतरवे तथा बैंक के कर्मचारियों से मिलीभगत करके सिक्योरिटी के रूप में दिए गए उनके दो प्लाटों पर करीब तीन करोड़ रुपया का लोन ले लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी अब उनसे कह रहे हैं कि वह 3 करोड रुपए का लोन बैंक को भुगतान करें। विरोध करने पर मारपीट कर गाली-गलौज कर रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय