Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में शादी से इनकार पर शिक्षिका को अगवा करने वाले 3 दबंग गिरफ्तार

नोएडा। शादी से इनकार करने वाली एक शिक्षिका को स्कूल वैन से जबरन उतारकर दबंगों ने अपनी कार में बैठाकर अगवा कर लिया। कुछ दूर जाकर दबंगों की कार पलट गई। इस घटना में दबंगों के साथ-साथ शिक्षिका भी घायल हो गई। इसी बीच ग्रामीण वहां पर पीछा करते हुए पहुंच गए। उन्हें देखकर आरोपी मौके से भाग गए हैं। मामला थाना बादलपुर क्षेत्र का है। इस मामले में शिक्षिका की शिकायत पर थाना पुलिस ने 3 युवकों को आज गिरफ्तार किया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि एक युवती ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह 8 जुलाई को स्कूल वैन में सवार होकर हिंद स्वराज स्कूल दुराई गांव में बच्चों को पढ़ाने के लिए जा रही थी। पीड़िता के अनुसार नहर की पटरी के रास्ते उसकी वैन जा रही थी, तभी ग्राम कचैड़ा की झोपड़ी के पास एक मारूति ईकोवैन आकर रुकी। उसमें अमित, अंकेश सिंह आदि सवार थे। उक्त लोगों ने स्कूल वैन को हाथ देकर रुकवाया तथा शिक्षिका को स्कूल वैन से जबरन उतार कर अपनी कार में बैठा लिया। इस घटना की सूचना आसपास के लोगों को हुई तथा उन्होंने कार का पीछा किया। कुछ दूर जाने के बाद तेज रफ्तार ईकोवैन पलट गई।
पीड़िता के अनुसार इस घटना में अमित अंकेश आदि को चोट आई। इस घटना में पीड़िता को भी चोट आई। तीनों आरोपी मौके से भाग गए। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि अंकेश भाटी उससे जबरदस्ती शादी करना चाह रहा है। उन्होंने बताया की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर अंकेश भाटी पुत्र विजयपाल सिंह निवासी इन्द्रपुरा थाना किठौर जिला मेरठ के साथ उसके सहयोगी अमित पुत्र झुमेन्द्र सिंह तथा सेंकी नागर पुत्र शरण सिंह को ग्राम कचैडा की झोपडी के पास से गिरफ्तार कर अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त ईको कार रंग बरामद किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय