Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में बच्चे को स्कूल लेने गई शिक्षिका के घर से लाखों के गहने और नकदी चोरी

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-2सी में बदमाशों ने शिक्षिका के फ्लैट का ताला तोड़कर गहने और 50 हजार की नकदी चोरी कर ली। घटना के दौरान शिक्षिका अपने बेटे को लेने स्कूल गई थीं। चोरी के बाद से सोसाइटी में बायोमीट्रिक प्रवेश पर सवाल उठ रहे हैं। इंदिरापुरम पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर चोरों की पहचान शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित शिक्षिका कल्पना ने बताया कि उनका नौ साल का बेटा एक निजी स्कूल में पढ़ता है। वह फ्लैट का ताला लगाकर स्कूल गई थीं। वहां से जब घर लौटीं तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा है। अंदर कमरे में अलमारी का सामान बिखरा है। चोरों ने अलमारी से डेढ़ लाख के गहने और 50 हजार की नकदी चोरी कर ली। बिल्डिंग में नौ परिवार रहते हैं। उन्होंने आसपास चोर को देखा लेकिन वह नहीं मिला।

 

इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। उनका कहना है कि चोर स्कूटी से आया था। पुलिस ने बिल्डिंग की सीसीटीवी कब्जे में लेकर चोर की पहचान शुरू कर दी है। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी से चोर की पहचान और स्कूटी नंबर का पता किया गया है। उसकी तलाश में टीम लगी है। शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। टीम को जल्द से जल्द चोर को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय