Friday, April 26, 2024

आईपीएल: बारिश की वजह से आज ‘रिजर्व डे’ पर खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद । आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला बारिश की वजह से टल गया। अब यह खिताबी मुकाबला सोमवार को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाला फाइनल मैच की शुरुआत हल्की बारिश की वजह से नहीं  हुई। हालांकि करीब रात के नौ बजे बारिश रुकी तो उम्मीद जगी कि मुकाबला होगा। हो सकता है देरी की वजह से निर्धारित ओवरों में कटौती की जाए लेकिन जब तक पिच से कवर हटाकर मैदान सुखाने की कोशिश पूरी होती कि फिर से बारिश ने खलल डाला। हालांकि दोबारा शुरू हुई बारिश जब 11 बजे तक भी नहीं रुकी तो मैच रैफरी और अम्पायर्स ने इस मैच को रिजर्व डे के लिए टाल दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बारिश की इस बाधा के बाद आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मैच को रिजर्व डे पर कराए जाने की बात कही गई। ट्वीट में लिखा गया, ”आईपीएल 2023 का फाइनल मैच कल 29 मई के दिन (रिजर्ड डे) अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आज के टिकट कल के लिए भी मान्य होंगे। हम आपसे निवेदन करते हैं कि इसे सुरक्षित रखें।”

बता दें कि आईपीएल इतिहास में यह पहला मौका होगा जब टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला रिजर्व डे के दिन खेला जाएगा।

वहीं, अगर खराब मौसम की वजह से सोमवार रिजर्व डे पर भी खेल नहीं हो पाया तो लीग स्टेज के प्वॉइंट्स टेबल के आधार पर टीम को विजेता घोषित कर दिया जाएगा। ऐसे में गुजरात टाइटंस को इस स्थिति में लाभ मिलेगा और वो आईपीएल 2023 की चैंपियन बन जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय