Monday, April 29, 2024

नोएडा में मानसिक तनाव में नव विवाहिता समेत 3 ने की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में ब्याही एक विवाहिता ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। इसके अलावा थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाले दो लोगों ने भी आत्महत्या कर लिया है। पुलिस ने शवों को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में रहने वाले मोहित चौहान की श्रीमती आंचल चैहान (23 वर्ष) से डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि आंचल चौहान ने अपने ससुराल में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका की 6 माह की बच्ची है। उन्होंने बताया कि अगर मृतका के परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच करेगी।

इसके अलावा  थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि मुरारी पुत्र रतन भगत निवासी ग्राम झूंडपुरा सेक्टर-11 ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वहीं सेक्टर-22 के चैड़ा गांव में रहने वाले विनोद कुमार पुत्र जयचंद ने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय