Sunday, May 12, 2024

नोएडा में सैन्य अधिकारी की पत्नी के गले से चेन लूटने वाले 3 बदमाश मुठभेड़ में घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक सैन्य अधिकारी की पत्नी की गले से सोने की चेन लूटने वाले एनसीआर के तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार देर रात को थाना बीटा-2 पुलिस सेक्टर-गामा वन के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वे ग्रीन बैल्ट की तरफ भागने लगे। पुलिस ने जब बाइक सवारों को ललकारा तो उन्होंने गोली चलानी शुरू कर दी। जिसमें पुलिस पार्टी द्वारा की गयी जवाबी कार्यवाही में फायर किया गया बाइक सवार तीनों को गोली लग गई तथा वे घायल होकर गिर गए। घायल तीनों युवकों की पहचान एनसीआर के शातिर लुटेरा समीर मलिक पुत्र अनवर मलिक, अमन पुत्र मुकेश कुमार तथा सौरभ शर्मा पुत्र प्रेमचन्द शर्मा के रूप में हुई है। बदमाशों ने पांच दिन पूर्व एक सैन्य अधिकारी की पत्नी की गले से सोने की चेन लूटने के अलावा नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने का खुलासा किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों के कब्जे से अवैध शस्त्र, घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल व लूटी गयी चेन तथा 19200 रुपये नकद बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि देर रात को थाना बीटा 2 पुलिस व शातिर लुटेरों के बीच गामा-1 सार्वजनिक शौचालय गेट नम्बर -3 के पास ग्रीन बैल्ट में हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों समीर, अमन तथा सौरभ शर्मा को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया था, जिसमें पुलिस पार्टी द्वारा की गयी जवाबी कार्यवाही में फायर किया गया।

 

जिसमें तीनों अभियुक्त के पैर में गोली लगने के कारण वे घायल हो गये। जिनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।  उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से 03 तमंचे, 03 खोखा कारतूस व 04 जिन्दा कारतूस व लूट गयी चेन व लूट की घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो मोटर साइकिल पर सवार होकर राह चलते व्यक्तियों खासकर चेन पहनी महिलाओं को निशाना बनाकर लूटकर फरार हो जाते है। 30 अक्टूबर को अल्फा-1 में घर के सामने टहल रही एक सैन्य अधिकारी की पत्नी की गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गये थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय