Friday, April 26, 2024

सत्ता का सुख भोगने के लिए लालू की गोद में जा बैठे हैं नीतीश : अमित शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के पताही हवाई अड्डा मैदान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को रविवार को संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता का सुख भोगने के लिए लालू की गोद में जा बैठे हैं नीतीश ।

गृह मंत्री अमित शाह ने आज भारत माता की जय के नारों के साथ लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा की मैं छठ मईया से प्रार्थना करता हूं कि आने वाले समय में बिहार जंगलराज और पलटूराम से मुक्त हो। ये भूमि खुदी राम बोस, जुब्बा सहनी, पंडित सहदेव जैसे क्रांतिकारियों की है । इन तीनों क्रांतिकारियों को मैं प्रणाम करता हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित शाह ने कहा कि 2025 में इस बार बिहार में भाजपा की सरकार बनानी है। क्योंकि जब आपने लालू के जंगलराज के खिलाफ वोट दिया था ये पलटूराम पीएम बनने के लिए बिहार के जनादेश के साथ धोखा किया है। मोदी जी के नेतृत्व में जी-20 हुआ, जिसमें दिल्ली घोषणा पत्र को सभी देशों ने सर्वसम्मति से स्वीकार करके मोदी जी को सम्मान देने का काम किया है। नीतीश कुमार ने बिहार की जनता के जनादेश का अपमान किया है जबकि मोदी जी ने आतंकवाद का खात्मा करने का काम किया है। राजद और जदयू धारा-370 हटाने के पक्ष में नहीं थी। कहा था कि धारा-370 हटाओगे तो खून की नदियां बहेगी। लेकिन हमने लालू जी को कहा था कि किसी की हिम्मत नहीं है कि एक पत्थर भी कश्मीर में चलाए।

गृहमंत्री शाह ने कहा कि विपक्ष के लोग नरेन्द्र मोदी का लगातार विरोध कर रहे हैं। नीतीश कुमार सत्ता का सुख भोगने के लिए लालू की गोद में जा बैठे हैं। थ्री जी घोटाला करने वाला नेता आपको चाहिए या फाइव जी देने वाले मोदी जी चाहिए। तेल और पानी कभी इकट्ठा नहीं हो सकते हैं अलग-अलग ही रहते हैं। लालू जी से निकलना चाहते हैं कोई रास्ता नीतीश जी के पास नहीं बचा है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में भाजपा के सत्ता से बेदखल होने के बाद से ही अमित शाह लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बीते 16 सितंबर को ही अमित शाह मधुबनी के झंझारपुर पहुंचे थे और लालू-तेजस्वी के साथ साथ उन्होंने राजद पर जोरदार हमला बोला था। एक साल के भीतर सातवीं बार अमित शाह बिहार पहुंचे हैं। अमित शाह के दौरे से विरोधी खेमे में खलबली मच गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय