Thursday, September 19, 2024

एनसीआर में पुरानी लग्जरी वाहन चोरी कर मेरठ व सहारनपुर में बेचने वाले 3 शातिर चोर गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा व दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में पुराने लग्जरी वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह के तीन शातिर वाहन चोरों को  गिरफ्तार थाना फेस-वन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से विभिन्न जगहों से चोरी की हुई तीन लग्जरी कारें बरामद की है। चोरों ने एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना फेस-वन पुलिस ने आसिफ सिद्दकी पुत्र मौ. कासिम, अकील पुत्र शकील तथा परवेज आलम उर्फ सोनू पुत्र रहीस आलम को सेक्टर-14ए गंदे नाले के ऊपर बने पुल से गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरी की राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की हुई तीन लग्जरी कारें, एक तमंचा मय कारतूस, मास्टर चाबी व दो नंबर प्लेट व नकद 3450 रुपए बरामद हुए है।

 

 

एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि वह नोएडा व दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में घूमते रहते है तथा मौका पाकर पुराने चार पहिया वाहन, जो आसानी से मास्टर की से खुल जाते हैं उन्हें चोरी कर लेते हैं।

 

वाहन चोरों ने पुलिस को बताया है कि चार पहिया वाहन चोरी कर के खलील अहमद उर्फ खान निवासी दिल्ली और नदीम निवासी सहारनपुर को दे देते हैं तथा बाद में खलील अहमद उर्फ खान व नदीम उक्त पुरानी गाड़ियों को बेचने व कटवाने का कार्य कर आर्थिक लाभ लेते हैं। एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने वाहन चोरी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय