Thursday, May 2, 2024

भाजपा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत 310 नेता दिल्ली पहुंचे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायपुर। दिल्ली में होने जा रहे भाजपा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने को छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत 310 नेता दिल्ली पहुंच गए हैं।

दिल्ली रवाना होने के पहले रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर शनिवार शाम को पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री साय ने बताया कि इस अधिवेशन में प्रदेश के मंत्री, सांसद, विधायक, जिलों के अध्यक्ष समेत अन्य शामिल होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा इस अधिवेशन में पिछले एक साल में किए कार्यक्रमों और कार्ययोजना की समीक्षा करेगी। साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर बनी रणनीति पर चर्चा होगी और आने वाले सालों के लिए कार्ययोजना बनाई जाएगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव ने बताया कि दो दिनों के कार्यक्रम में संगठन के कार्यक्रमों और आगामी अभियानों पर बात होगी। प्रदेश में कैसे भाजपा के बेहतर काम हुए हैं उनकी भी चर्चा की जाएगी।

उल्लेखनीय हो कि राष्ट्रीय अधिवेशन का शुभारंभ प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आज 17 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। पंजीकरण सुबह 11 बजे से किया जाएगा तथा उद्घाटन सत्र दोपहर तीन बजे प्रारंभ होगा। अधिवेशन के दौरान राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा होगी और लोस चुनाव की दृष्टि से विचार विमर्श होगा। विभिन्न राज्यों में हो रही चुनावी तैयारियों का भी प्रजेंटेशन होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय