Wednesday, June 26, 2024

नोएडा में शराब के नशे में गार्डन गैलेरिया मॉल में युवक से मारपीट करने वाले 4 गिरफ्तार

नोएडा। गार्डन गैलेरिया मॉल के अंदर खुली जगह में शुक्रवार देर रात दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। एक पक्ष के आठ से दस युवक दूसरे पक्ष के युवक को जमीन पर घसीटते हुए लात और घूसे से पीट रहे हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ है। वीडियो का स्वतः संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम ने आज इस मामले में 4 वांछित युवकों को गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सेक्टर-39 थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर 50 सेकंड के वायरल वीडियो में कुछ लोग पीले रंग की टी-शर्ट पहने युवक की लात-घूंसों से पिटाई कर रहे हैं। बचाव में वह युवक भी हाथापाई करने का प्रयास कर रहा है। इसी बीच नीले रंग की शर्ट और काले रंग की पेंट पहने 8-10 लोग आ जाते हैं और पिट रहे युवक को बचाने का प्रयास करते हैं।

 

 

ऐसा लग रहा है कि जैसे ये लोग मॉल प्रबंधन की ओर से सुरक्षाकर्मी हैं। वह बार-बार पीले रंग की टी-शर्ट पहने युवक को बचाकर सुरक्षित जगह ले जाने का प्रयास करते हैं, लेकिन पीटने वाले लोग बार-बार उसे पकड़ लेते हैं और लात-घूंसे चलाते हैं। युवक को आरोपी जमीन पर भी घसीटने हैं। मारपीट का यह वीडियो शुक्रवार की रात एक बजे के आसपास का बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला सामने आया है कि बार में बैठने को लेकर शराब के नशे में दो पक्षों में विवाद हुआ जो थोड़ी ही देर में मारपीट में तब्दील हो गया। वायरल वीडियो में एक युवती भी दिख रही है जो पिट रहे युवक को बचाने का प्रयास कर रही है।

 

सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले आज अमित प्रताप सिंह पुत्र दिनेश प्रताप सिंह, अंकित पुत्र दिनेश प्रताप सिंह, शुभम पुत्र ब्रजेश कंचन तथा पीयूष शर्मा पुत्र शिव शंकर शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शेष वांछित युवकों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहें हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय