Wednesday, September 18, 2024

मेरठ में बाप ने तीन बेटियों को नहर में फेंका, मां ने जान पर खेलकर बचाई जान

मेरठ। सरधना में एक व्यक्ति ने बेटा न होने पर अपनी तीन बेटियों को नहर में फेंकने पहुंच गया। गनीमत रही कि मां समय रहते पहुंच गई और तीनों बेटियों को बचा लिया। क्रोधित पिता ने पत्नी को विरोध करने पर उसे बुरी तरह पिटाई कर दी। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया  गया है। वहीं आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरधना थानाक्षेत्र के गांव मंढियाई में ठीक दो महीने बाद एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बेटा नहीं होने पर अपनी तीन बेटियों को गंग नहर में फेंकने पर पहुंच गया। लेकिन मां रोती-बिलखती मौके पर पहुंच गई।
मां ने पति से अपने कलेजे के टुकड़ों को मारने का विरोध किया तो पति ने पत्नी पर ही जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई हालांकि अपनी जान पर खेलकर मां ने तीनों बेटियों की जान बचा ली।  बेटियों की मां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

 

इसी गांव में ठीक दो माह पहले एक बाप ने ढाई साल की मासूम बेटी को गंग नहर में जिंदा फेंक दिया था। मासूम बच्ची पर आरोप था कि वह बेटे को पीटती है। ऐसी घटनाओं से हर किसी का दिल पसीज जाता है। लेकिन दो महीने में दूसरी घटना ने झकझोर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय