Friday, May 3, 2024

गुरुग्राम में सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में 4 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम में नौकरी दिलाने के बहाने 35 वर्षीय एक महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पश्चिम बंगाल की मूल निवासी महिला सेक्टर-29 पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में गुरुग्राम के चक्करपुर गांव में किराए के मकान में रह रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले आरोपियों में से एक ने उसे नौकरी दिलाने का आश्‍वासन दिया था। बाद में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

महिला ने पुलिस को बताया कि करीब दो हफ्ते पहले वह एक अन्य व्यक्ति के संपर्क में आई, जिसने उसे नौकरी दिलाने में मदद की। इसके बाद उसने किसी तरह हिम्मत जुटाई और रविवार को पुलिस को मामले की सूचना दी।

उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने संदिग्धों के खिलाफ सामूहिक दुष्‍कर्म और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया और सोमवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

सेक्टर-29 पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर ऋषि कांत ने कहा, “मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय