Wednesday, June 26, 2024

नोएडा में निर्माणाधीन सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरा श्रमिक, अस्पताल में मौत

नोएडा। थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर-132 में निर्माणाधीन एक सोसायटी के 9वीं मंजिल से गिरकर एक श्रमिक की आज सुबह मौत हो गई है। श्रमिक की मौत पर उसके सहयोगियों ने बिल्डर के खिलाफ लापरवाही से काम कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर-132 में एक सोसायटी बन रही है। उक्त सोसायटी का निर्माण निहाल बिल्डर द्वारा कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ओपेरा टावर में निर्माण के समय काम करते समय राजवीर (45 वर्ष) पुत्र हरिनंदन निवासी जनपद शाहजहांपुर 9वीं मंजिल से नीचे गिर गए। अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे पहले चौधरी अस्पताल, फिर यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए नोएडा के जिला अस्पताल में उनको भर्ती करवाया गया।

 

उन्होंने बताया कि वहां पर डॉक्टरों ने राजवीर को मृत घोषित कर दिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-126 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि श्रमिक की मौत के मामले में किसी के द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय