Friday, June 28, 2024

गाजियाबाद ओयो होटल में मिला संविदाकर्मी का शव, बदबू फैलने पर तोड़ा कमरे का दरवाजा

गाजियाबाद। साहिबाबाद के शालीमार गार्डन के 80 फुटा रोड पर ओयो होटल में ऊर्जा निगम के संविदाकर्मी का शव मिला। बाथरूम में दरवाजे के हैंडल से गर्दन में बेल्ट बंधा था। बदबू फैलने पर होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने संविदाकर्मी के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि अमरोहा के सांथलपुर डबारसी निवासी आकाश जाटव अमरोहा ऊर्जा निगम में संविदाकर्मी था। वह तीन जून को एक महिला के साथ ओयो किंग होटल आया था। शाम करीब चार बजे आकाश खाना लेने होटल के पास के रेस्टोरेंट में गया था। जब वह लौटा तो वहां महिला नहीं थी वह कमरे में रुक गया था। चार जून को होटलकर्मियों ने उसे आखिरी बार देखा था। इसके बाद वह अपने कमरे से बाहर दिखाई नहीं दिया।  साढ़े बारह बजे कर्मचारियों को कमरे से बदबू आई तो पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

एसीपी सिद्धार्थ गौतम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर आकाश का सड़ा गला शव बाथरूम में दरवाजे के पीछे बेल्ट से बंधा पड़ा था। बाहर की तरफ खून भी पड़ा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसीपी ने बताया कि कमरे में जांच के दौरान कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से महिला की पहचान कर उसका पता कर रहे हैं। परिजनों को घटना की सूचना दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय