Saturday, May 11, 2024

नोएडा की सोसायटी में लगी आग में 4 बाइक जली, लोग जान बचाकर भागे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में स्थित धर्मा अपार्टमेंट में शनिवार सुबह 3 बजे के करीब अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग के चलते भूतल पर खड़ी चार मोटरसाइकिलें जल गई है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग के चलते काफी तेज धुआं फैल गया था, जिसकी वजह से वहां रह रहे लोग अपार्टमेंट में फंस गए थे। आग बुझाने के बाद दमकल विभाग ने उन्हें सकुशल बाहर निकाला।
मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि आज सुबह करीब 3 बजे धर्मा अपार्टमेंट में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को मिली। उन्होंने बताया कि मौके पर दमकल विभाग की 5 गाड़ियां और हाइड्रोलिक प्लेटफार्म को भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग भूतल पर स्थित इलेक्ट्रिकल पैनल में लगी थी, तथा फैलकर आसपास खड़ी मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया।

उन्होंने बताया कि चार मोटरसाइकिलें पूरी तरह से जल गई है, जबकि वहा खड़ी कई मोटरसाइकिले और स्कूटी को बचा लिया गया है। उन्होंने बताया कि आग लगने के चलते काफी धुआं फैल गया था, जिसकी वजह से उक्त सोसायटी में रहने वाले लोग फंस गए थे, तथा अपनी जान बचाने के लिए ऊपर के तल पर चले गए थे। यह अपार्टमेंट 6 मंजिला है और इसमें 21 फ्लैट बने हैं। उन्होंने बताया कि आग बुझाने के बाद सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। कोई जनहानि नहीं है। सुबह-सुबह अपार्टमेंट में लगी आग के चलते काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। लोगबाग जान बचाकर इधर-उधर भाग रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय