Friday, June 28, 2024

नोएडा में व्यापारी से 3.10 लाख लूटने वाले 4 बदमाश 4 घंटे में गिरफ्तार

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र में बदमाशों ने एक व्यापारी से 3 लाख 10 हजार रुपए लूट लिया। व्यापारी से हुई लूट की घटना से दादरी क्षेत्र के व्यापारियों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। मामले की जांच-पड़ताल कर रही थाना पुलिस ने लूट के महज 4 घंटे के अंदर चार शातिर बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस ने व्यापारी से लूट की रकम भी बरामद कर ली है।
सहायक पुलिस आयुक्त अमित प्रताप सिंह ने बताया कि दादरी के जीटी रोड पर रमेश गर्ग की नंदकिशोर एंड संस के नाम से खल चुनी का थोक की दुकान है। दुकान पर नंदकिशोर गर्ग उनके बेटे रमेश गर्ग बैठते हैं।
देर रात को रमेश दुकान बंद करके अपने घर के लिए निकले। जीटी रोड पर टीवीएस बाइक शोरूम के समीप स्थित अपने घर पर वह पहुंचे। उन्होंने अपनी स्कूटी खड़ी की तथा घर जाने लगे। इसी बीच दो बदमाश वहां पर आए तथा उनसे नोटों से भरा बैग लूटकर भाग गए। बैग में तीन लाख 10 हजार रुपए रखा था। उन्होंने बताया कि पीड़ित की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए। उन्होंने बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश भाग गए।
उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने मात्र 4 घण्टे के अंदर लूट की घटना को अन्जाम देने वाले 4 लुटेरे अमन सिंह पुत्र मुन्ना सिंह, रवि पुत्र मुन्ना सिंह, मुकुल भाटी पुत्र सत्यवीर तथा सुकिल भाटी पुत्र सत्यवीर को मय लूट के रुपयों के साथ एनटीपीसी कट रूपवास रोड गाडी पार्किग के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ पर रवि पुत्र मुन्ना सिंह व रवि के भाई अमन ने बताया कि  उन्होंने मई 2024 में बहन की शादी के लिए मकान पर 10 लाख रुपए का लोन लिया था। जिसकी किस्त 15 हजार रुपए महीना थी। लोन का पैसा चुकता करने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय