Wednesday, April 24, 2024

नोएडा में युवती समेत 4 ने की आत्महत्या, दो की संदिग्ध मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। मानसिक तनाव के चलते जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाले एक युवती समेत 4 लोगों ने आत्महत्या कर लिया है। वहीं दो लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

थाना दनकौर क्षेत्र के बल्लू खेड़ा गांव में रहने वाले एक मजदूर ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि बलू खेड़ा गांव में रहने वाले अमित (25 वर्ष) नामक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।
थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि बिशनपुरा गांव में रहने वाले नोएडा प्राधिकरण के एक जूनियर इंजीनियर की बेटी खुशबू ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के छपरौली गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी से विवाद के बाद एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि छपरौली गांव में रहने वाले सत्यभान (32 वर्ष) की बीती रात को उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया। वह गुस्से में घर से निकला तथा उसने यमुना नदी के पुस्ते के पास जाकर एक पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में यमुना पुस्ते के पास मिक्सर प्लांट के करीब रतन (27 वर्ष) नामक व्यक्ति पुलिस को बेहोशी की हालत में मिला। उसे गंभीर हालत में जेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही हैं। उन्होंने बताया कि उसकी मौत मदिरा के ज्यादा सेवन के चलते हुई है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप चैधरी ने बताया कि अनिल कुमार यादव उम्र 35 वर्ष पुत्र बृजलाल यादव मूलनिवासी जनपद प्रतापगढ़ जो कि मौजूदा समय में शिव नगर कॉलोनी ग्राम सलारपुर में रहते थे, उन्होंने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। वहीं थाना बीटा-2 क्षेत्र में रहने वाले मनीराम यादव की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय