Friday, May 10, 2024

गुरुग्राम में बार के बाहर हुए झगड़े में 4 घायल, दो क्लब वालों में हुआ था झगड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम| गुरुग्राम के एमजी रोड इलाके में एक बार के बाहर हुए झगड़े में कम से कम चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, दो गुटों के बीच कारोबारी रंजिश को लेकर मारपीट हुई। इस संबंध में दिल्ली के द्वारका के रहने वाले पंकज सचदेवा ने शिकायत दर्ज कराई है। वह यहां सेक्टर 29 इलाके में स्थित जोरो नाइट क्लब के मालिक हैं।

सचदेवा ने पुलिस शिकायत में बताया कि सक्षम नाम का शख्स रविवार देर रात अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में शामिल होने के लिए जोरो नाइट क्लब आया था। जब हमने उससे भुगतान के लिए कहा, तो उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं, और हमें अपने बिग शॉट क्लब में ले जाने की पेशकश की और कहा कि हम वहां समय बिता सकते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद सचदेवा अपने दोस्त अश्विनी शर्मा और पीएसओ नवीन के साथ बिग शॉट क्लब गए। उन्होंने सोमवार सुबह 5.30 बजे तक पार्टी की और बाद में भुगतान भी किया। हालांकि, सचदेवा के मुताबिक, बिल चुकाने के बाद सक्षम और क्लब के बाउंसरों ने उन्हें और उनके दोस्त को गाली दी और पीटा।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया, उन्होंने बिना किसी कारण के हमें क्लब के बाहर पीटा और जब हमने विरोध करने की कोशिश की, तो लगभग 40-50 ‘गुंडों’ ने हम पर हमला किया, हमारी कार को तोड़ दिया और यहां तक कि हमारे गहने और नकदी भी छीन ली और मौके से भाग गए।

सचदेवा, उनके दोस्त अश्विनी शर्मा और नवीन के सिर में गंभीर चोटें आईं और उन्हें एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। इसके अलावा, बिग शॉट क्लब के एक व्यक्ति के पैर में भी चोटें आई हैं और बाद में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सचदेवा की शिकायत के आधार पर सेक्टर-29 थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच, बिग शॉट क्लब के मालिक देवेंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि जोरो के मालिक ने कई मौकों पर उसके कर्मचारियों को अपनी नौकरी छोड़ने और उनके लिए काम शुरू करने के लिए राजी करने के लिए उच्च प्रोत्साहन देने के लिए उनके क्लब का दौरा किया था।

कुमार ने कहा, हालांकि, क्लब के बाहर उनके साथ जो कुछ भी मामला हुआ है उससे संबंधित नहीं है और इसमें हमारी कोई भागीदारी नहीं है।

सेक्टर-29 पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर पवन कुमार ने कहा, हम पीड़ितों द्वारा लगाए गए तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि कुछ व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता घटना के पीछे का कारण थी लेकिन हम मामले की सभी संभावित कोणों से जांच कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय