Thursday, May 9, 2024

नोएडा में अंग्रेजी शराब में यूरिया मिलाकर बेचने वाले 4 शातिर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना जेवर पुलिस ने यूरिया मिलाकर मिलावटी  अंग्रेजी शराब बनाने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए शातिरों के पास से तस्करी की शराब, यूरिया, मिलावटी शराब और ईको कार बरामद हुई है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चारों को यमुना नदी के किनारे, बन्धा पार, ग्राम पूरननगर के पास से गिरफ्तार किया है। शातिरों के कब्जे से 76 पव्वे अंग्रेजी शराब, 76 पव्वे खाली, 500 ग्राम यूरिया, 200 ग्राम नौसादर व करीब 5 लीटर अपमिश्रित शराब बरामद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना जेवर प्रभारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब के साथ चार अभियुक्त देवी पुत्र राजेन्द्र, याहु उर्फ मनीष पुत्र कैलाश, गौरव पुत्र अनिल तथा अनिल पुत्र रामजी लाल को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से 76 पव्वे अंग्रेजी शराब 555 गोल्ड व्हिस्की, 76 पव्वे खाली, 500 ग्राम यूरिया, 200 ग्राम नौसादर, करीब 5 लीटर अपमिश्रित शराब, एक मग, एक प्लास्टिक की बाल्टी, कीप, 600 रूपये नगद, दो मोबाइल फोन व एक ईको कार बरामद हुई है।
उन्होंने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया कि अंग्रेजी शराब के क्वार्टरों को खोलकर उसमें पानी के साथ यूरिया मिलाकर उसमें रेपर और ढक्कन लगाकर उन्हें बेचते हैं। शराब की तीव्रता बढाने के लिये शराब में यूरिया आदि मिला देते हैं। इस पर रेपर और ढक्कन लगाने के बाद इस शराब को बेचा जाता है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है और शातिरों के अन्य साथियों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। थाना ईकोटेक-प्रथम पुलिस ने एक बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने अंकित नागर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से अवैध हथियार मिला है।थाना सेक्टर-39 पुलिस ने एक युवक को अवैध चाकू सहित गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक सूचना के आधार पर अरुण कुमार को गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी सदरपुर कॉलोनी के पास से हुई है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है। यह चोरी करने की नीयत से घूम रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय