Saturday, May 11, 2024

देश के 35 करोड़ से ज्यादा लाभार्थियों तक पहुंचेगा ‘मोदी का प्रणाम’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के मुताबिक भाजपा आने वाले दिनों में ‘मोदी के प्रणाम’ को देश के 35 करोड़ से ज्यादा लाभार्थियों तक पहुंचाने जा रही है।

पीएम मोदी के रविवार को भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक में दिए निर्देशों को धरातल पर कैसे उतारा जाए, इसकी रणनीति तैयार करने के लिए सोमवार को नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष ने सभी राज्यों के प्रदेश संगठन महासचिवों के साथ बैठक की, जिसमें अगले 100 दिनों का एक्शन प्लान तैयार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा 25 फरवरी से देशभर में ‘लाभार्थी संपर्क अभियान’ शुरू करने जा रही है। इस अभियान के दौरान भाजपा के 30 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता देश के उन 6 करोड़ से ज्यादा लाभार्थी परिवारों से जुड़े 35 करोड़ से ज्यादा लोगों के साथ सीधा संपर्क स्थापित कर, उन तक ‘ पीएम मोदी के प्रणाम’ को पहुंचाएंगे और साथ ही उन्हें प्रधानमंत्री का पत्र भी देंगे।

इसके अलावा सोमवार की बैठक में ‘फर्स्ट टाइम वोटर्स’ तक पहुंच कर उन्हें नमो एप से जोड़ने और ‘अपना बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान के साथ-साथ लोकसभा चुनाव को लेकर चलाए जाने वाले तमाम अभियानों के रोड मैप पर भी चर्चा हुई। संगठन में हर स्तर पर बेहतर तालमेल स्थापित कर इन अभियानों को कामयाब बनाने के साथ ही इस बात पर भी चर्चा हुई कि जिन-जिन राज्यों में भाजपा या एनडीए गठबंधन की सरकार है, उन राज्यों में संगठन और सरकार के बीच बेहतर तालमेल बनाकर ‘लाभार्थी संपर्क’ और ‘फर्स्ट टाइम वोटर्स संपर्क’ सहित सभी अभियानों को शत-प्रतिशत सफल बनाया जाए।

यहां जिक्र कर दें कि पीएम मोदी ने रविवार को भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक में समापन भाषण देते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से आने वाले 100 दिनों तक अपने लिए नए लक्ष्य बनाने और उन्हें प्राप्त करने के लिए जुट जाने का आह्वान किया था। प्रधानमंत्री ने कहा था कि बीते वर्षों में भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ करोड़ों लाभार्थियों को मिला है और पार्टी को हर लाभार्थी तक पहुंचना है।

बड़ी बात यह है कि भाजपा की कोशिश है कि लाभार्थियों के साथ-साथ फर्स्ट टाइम वोटर्स के साथ भी संवाद स्थापित किया जाए और लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन इन सभी मतदाताओं को बूथ पर लाकर भाजपा या सहयोगी दलों के चुनाव चिन्ह पर वोट करवाया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय