Saturday, May 18, 2024

कुख्यात उधम सिंह का भाई पहुंचा कचहरी, मचा हड़कंप, पिस्टल लेकर पहुँचने की सूचना पर पुलिस ने ली तलाशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पश्चिम यूपी का कुख्यात उधम सिंह का भाई आज कचहरी अपने ससुर की हत्या में गवाही देने कचहरी पहुंचा तो हड़कंप मच गया।

कुख्यात उधम सिंह का भाई अपने ससुर की हत्या मामले में गवाह है। वो आज कचहरी तारीख पर पहुंचा। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना मिली कि उधम सिंह का भाई हत्या के इरादे से पिस्टल लेकर आया है। पुलिस ने कार के डैशबोर्ड से लेकर सीट हटाकर चेकिंग की। लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिसकर्मी नाम व पता नोट करने के बाद उसको वापस लौटा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सरूरपुर क्षेत्र के करनावल का रहने वाला मोहित कुमार चौधरी नंगला ताशी में रहता है। जो कुख्यात उधम सिंह का चचेरा भाई हैं। दो साल पहले मोहित के ससुर सुक्रम पाल की उसी के बेटे मोंटू उर्फ रोहित ने हत्या कर दी थी। जिसमे मोहित व उसकी पत्नी गवाह है।

आज बुधवार दोपहर मोहित चौधरी अपने दोस्त आशीष राठी निवासी हरियाणा के साथ कचहरी आया था। तारीख लगाने के बाद दोनों कमिश्नरी पार्क के पास कार में बैठे हुए थे। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी कि उधम सिंह का भाई मोहित और आशीष पिस्टल लेकर आए हैं जो कि कचहरी में आए मुल्जिम की हत्या करना चाहते हैं।

ये पता चलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों युवकों की तलाशी लेने के बाद कार की चेकिंग की। कार की तलाशी के दौरान कुछ नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों के अपराधिक रिकॉर्ड के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय