Sunday, May 19, 2024

नोएडा में नगर पालिका व नगर पंचायत चुनाव में हथियार बेचने की फिराक में लगे 4 शातिर बदमाश पकड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर में होने जा रहे नगर पालिका और नगर पंचायत के दौरान अवैध हथियार बेचने की फिराक में लगे 4 शातिर बदमाशों को थाना दादरी पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर कब्जे से चोरी के 110 रियल मी बड्स एयर-2, 4 अवैध पिस्टल 32 बोर मय 05 जिन्दा कारतूस .32 बोर, 03 अवैध तमंचे 315 बोर, 1 पोनी 315 बोर मय 01 जिन्दा कारतुस .315 बोर, 02 अवैध तंमचे .12 बोर, 20,000 रूपये नगद व 01 ब्रेजा कार(सीजशुदा) बरामद किया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मियां खान ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना दादरी पुलिस ने संदीप, बॉबी, दीपक और टीटू नामक 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 10 पिस्टल और देसी तमंचा बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह लोग एनसीआर में काफी दिनों से अवैध रूप से शस्त्र सप्लाई कर रहे थे। अब वह नगर पालिका और नगर पंचायत के चुनाव में तमंचे और पिस्टल बेचने के फिराक में जुटे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त सन्दीप भाटी उर्फ भोलू के द्वारा बताया गया कि ये रियल मी एयर बड्स यूनतई रियल-मी कम्पनी के वेयर हाउस डाबरा, दादरी, में काम करने वाले अजीत शर्मा पुत्र रविन्द्र कुमार निवासी बिहार जो यूनतई रियल-मी कम्पनी के वेयर हाउस डाबरा दादरी में मैनेजर के पद पर काम करता है, ने चोरी से निकलवाकर उन्हें बेचने के लिए दिया था। जिसे बेचने पर मिलने वाले पैसो को हम आपस में बाट लेते। सन्दीप भाटी उर्फ भोलू के मोबाइल फोन को चेक करने पर रणदीप भाटी पुत्र स्व महेन्द्र भाटी निवासी ग्राम रिठौरी, थाना दादरी, गौतमबुद्धनगर के साथ वाहट्सएप वीडियो कॉल पर बात करते हुए वीडियो क्लिप मिली।

जिसके बारे में पूछने पर अभियुक्त सन्दीप भाटी उर्फ भोलू ने बताया कि रणदीप भाटी परिवार से उसके पारिवारिक संबंध है। जो अस्लाह बरामद हुआ है वो हम शौक व हवाबाजी के लिए रखते है। ये असलाह उसने सौरभ उर्फ सरफू उर्फ शाबू निवासी गढ़ी दादरी से काफी समय पहले खरीदे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस इनके गैंग के अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय