Friday, May 17, 2024

ग्रेटर नोएडा में पॉलिथीन बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 3 गाड़ियों ने 1 घंटे बाद पाया काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक पॉलिथीन बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। हालांकि कम्पनी का काफी सामान जल गया और लाखों रुपए का नुकसान हो गया है।

ईकोटेक 3 पुलिस को सुबह करीब साढ़े 5 बजे सूचना मिली कि प्लॉट नंबर 168 एमयूपी दो फैक्ट्री में आग लग गई है। इसके बाद पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। पुलिस के मुताबिक, मौके पर पाया कि फैक्ट्री में भीषण आग लगी हुई है। धू-धू करके लपटें बाहर निकाल रही थीं। सूचना पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी आग को बुझाने जुट गए। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल की तीन गाड़ियों ने इस आग पर काबू पाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ईकोटेक-3 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आग इतनी भीषण थी कि दमकल की तीन गाड़ियों को बुलाना पड़ा। इसके बाद करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि जब फैक्ट्री में आग लगी, तो आनन-फानन में कर्मचारी भागकर बाहर निकले। ज्यादा कर्मचारी नहीं थे, इसलिए लेट नहीं हुआ।

इस फैक्ट्री में पॉलीमर से पॉलिथीन बनाई जाने का कार्य होता था। यह आग कंपनी के बाहर रखे हुए सामान में लगी थी। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। कोई हताहत नहीं हुआ है। अंदेशा जताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। लाखों रुपए का सामान जलने की आशंका भी जताई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय