Sunday, April 28, 2024

मैं अपने डांस को उतना अच्छा नहीं मानता : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में डांस के बारे में बात की और कहा कि वह खुद को डांस में अच्छा नहीं मानते हैं और फिल्म में उन्हें जो स्टेप्स दिए जाते हैं, वे बहुत सरल होते हैं। नवाजुद्दीन ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म की कास्ट नेहा शर्मा, जरीना वहाब, महाअक्षय चक्रवर्ती, नकाश अजीज और निकिता गांधी के साथ नजर आएंगे।

बातचीत के बीच, होस्ट कपिल शर्मा नेहा से फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ डांस सीक्वेंस की शूटिंग के उनके अनुभव के बारे में पूछते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में नेहा कहती है: मुझे बहुत मजा आया। शुरूआत में मुझे यकीन नहीं था कि वह ऐसा कर पाएंगे या नहीं, लेकिन जब वह सेट पर पहुंचे और डांस करना शुरू किया, तो हर कोई उन्हें देख रहा था क्योंकि वह वास्तव में अच्छा कर रहे थे।

सीन की शूटिंग वास्तव में मजेदार थी। और, जब आप उन्हें गानों में देखेंगे, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें इस सीन को शूट करने में बहुत मजा आया होगा।

नवाजुद्दीन से पूछे जाने पर कि डांस सीक्वेंस के लिए रिहर्सल कैसे हुई, क्योंकि वह ट्रेंड डांसर नहीं हैं।

इस पर नवाजुद्दीन ने कहा: मैं खुद को डांस में अच्छा नहीं मानता, मुझे दिए गए डांस स्टेप्स सरल होते है, बस कुछ रिहर्सल के साथ, मैं इसे ठीक करने में सक्षम था।

‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय