Tuesday, June 25, 2024

पश्चिम यूपी में एटीएस की छापेमारी, मेरठ से दो संदिग्ध उठाए

मेरठ। मेरठ सहित वेस्ट यूपी में एटीएस की टीम ने देर रात ताबड़तोड़ छापेमारी की है। मेरठ में एंटी टेरोरिस्ट स्कवायड की टीम ने 2 लोगों को उठाया है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र से सपा नेता अब्दुल खालिक अंसारी और मवाना के हीरा लाल मोहल्ला से मोहम्मद मूसा, पुत्र यासीन को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि सपा नेता अब्दुल खालिक अंसारी बुलंदशहर में सपा का पूर्व महानगर अध्यक्ष है। शनिवार को पत्नी का इलाज कराने मेरठ अपने भाई के घर आया था। भाई के घर लिसाड़ी गेट से एटीएस की टीम उसे लेकर गई है। पीएफआई को लेकर एटीएस की तरफ से ये छापेमारी की गई है।

एटीएस की टीम मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के पीर वाली गली में पहुंची। यहां बुलंदशहर के पूर्व सपा महानगर अध्यक्ष अब्दुल खालिक अंसारी को उठाया। इसके बाद देहात में मवाना के हीरा लाल मौहल्ला निवासी मौहम्मद मूसा पुत्र यासिन को हिरासत में लिया है। इसके अलावा एटीएस ने बागपत, बुलंदशहा गाजियाबाद और शामली में भी छापेमारी की है।
अब्दुल खालिक को हिरासत में लेने के बाद टीम उसको पिलोखडी पुलिस चौकी पर ले गई। जहां घंटो तक पूछताछ की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में आरोपी से कई अहम जानकारी भी मिली हैं। इसके बाद टीम आरोपी को लेकर अपने साथ ले गई। माना जा रहा है कि आरोपी काफी दिनों से पीएफआई से जुड़ा हुआ है, सीएए हिंसा में युवक के शामिल बताया गया है। अचानक एटीएस की टीम आई और सपा नेता को उठाकर ले गई। अचानक छापे से इलाके में हड़कंप मच गया। माना जा रहा है कि एटीएस के पास स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान किसी तरह का इनपुट मिलने के बाद यह कार्यवाही की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय