Tuesday, May 7, 2024

जलसा में उनसे मिलने आने वाले फैंस को बिग बी की ‘चेतावनी’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को चेतावनी दी है कि वो उनसे मिलने के लिए जलसा के बाहर ना आएं। इस बार वो घर से बाहर फैंस से मिल नहीं पाएंगे। अमिताभ अपने घर के बाहर रविवार को फैंस से मिलते हैं। एक्टर ने कहा प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते वो इस बार उनसे नहीं मिल पाएंगे।

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा: निश्चित रूप से कल जलसा के गेट पर नहीं जा पाऊंगा, क्योंकि मुझे कुछ काम है, जिसके लिए रविवार का दिन तय किया गया है। मैं शाम को 5:45 तक लौटने की कोशिश करूंगा, लेकिन देर हो सकती है। तो पहले से चेतावनी दे रहा हूं कि गेट पर ना आएं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिने आइकन ने साझा किया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘सेक्शन 84’ की काफी डिमांड है।

उन्होंने लिखा, मुझे यह स्वीकार करना होगा कि फिल्म धारा 84 आईपीसी फिल्म, नेचर और रोल के मामले में मुझसे बहुत कुछ करवा रही है, यही वजह है कि जब दिन का काम पूरा हो जाता है तो यह आपको घर जाने के लिए भी नहीं छोड़ता है। इसका अधिकांश हिस्सा दिमाग और शरीर में रहता है और जैसा कि अक्सर पेशे के साथ होता है, यह एक सुखद अशांति बनी हुई है।

यह फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा थ्रिलर है और इसका निर्देशन ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ फेम रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं। रिभु ने फिल्म को लिखा भी है। इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा जियो स्टूडियो के सहयोग से बैंकरोल किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय