Friday, May 10, 2024

बाबा बोले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री : पाखंड फैलाने वालों को मेरा खुला चैलेंज, पर्ची खुलवाने के लिए मची भगदड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ग्रेटर नोएडा में होने वाली पर भागवत कथा में कहा, “भारत में जितने भी हली-उल्लाह करने वाले हैं, वो सुन लें। अब तुम्हारी यह फूंकने और फेंकने वाले चमत्कार बंद हो जाएंगे। हम तुम्हारी ठठरी बांधने वाले हैं। अगर तुम में दम है तो कभी भी आ जाना, हम तुम्हारे बारे में इतना बताएंगे कि तुम अपनी लुगाई को भी मुंह नहीं दिखा पाओगे। जो लोग फूंक मारकर पाखंड करते हैं, वो ये सब बंद कर दें। सनातन से बड़ी कोई शक्ति नहीं है। जो लोग इसे अंधविश्वास मानते हैं और कहते हैं कि भगवान नहीं है, उन लोगों को मेरा खुला चैलेंज है, वह कभी भी आकर बात कर लें, उनकी पूरी पोल पट्टी खोल दूंगा।”

जानकारी के मुताबिक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ग्रेटर नोएडा में होने की इस भागवत कथा में कहा, “भारत में जितने भी हली-उल्लाह करने वाले हैं, वो सुन लें। अब तुम्हारी यह फूंकने और फेंकने वाले चमत्कार बंद हो जाएंगे। हम तुम्हारी ठठरी बांधने वाले हैं। अगर तुम में दम है तो कभी भी आ जाना, हम तुम्हारे बारे में इतना बताएंगे कि तुम अपनी लुगाई को भी मुंह नहीं दिखा पाओगे। जो लोग फूंक मारकर पाखंड करते हैं, वो ये सब बंद कर दें। सनातन से बड़ी कोई शक्ति नहीं है। जो लोग इसे अंधविश्वास मानते हैं और कहते हैं कि भगवान नहीं है, उन लोगों को मेरा खुला चैलेंज है, वह कभी भी आकर बात कर लें, उनकी पूरी पोल पट्टी खोल दूंगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ग्रेटर नोएडा के जैतपुर गोल चक्कर के पास भव्य भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का अब तक का सबसे बड़ा कार्यक्रम है। आज बुधवार 12 जुलाई 2023 को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य द्वार लगा हुआ है। लाखों की संख्या में भक्तगण अपनी पर्ची खुलवाने के लिए बाबा के दरबार में पहुंचे हैं। हालत काबू से बाहर है।

 

भीड़ ज्यादा होने की वजह से हालत काबू से बाहर हो गई। एक तरफ गर्मी और दूसरी तरफ ज्यादा भीड़ की वजह से भगदड़ मच गई। आयोजन कर्ता और पुलिस वालों के काबू से हालत बाहर पहुंच गई है। भगदड़ होने की वजह से करीब 10 लोग घायल हुए हैं। काफी लोगों के हाथ-पैर में चोट आई है। कुछ लोगों को करंट लगने की भी जानकारी मिली है। हालांकि काफी अस्पतालों के डॉक्टरों की टीम मौके पर मौजूद है, इसलिए कोई जनहानि नहीं हुई। गंभीर रूप से घायल लोगों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में रेफर किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय