Tuesday, May 21, 2024

नोएडा में अन्तर्राज्यीय लूट व चोरी करने वाले संगठित गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार,अवैध शस्त्र व चोरी किया गया माल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा-दिल्ली एनसीआर में घरों, कंपनियां व दुकानों आदि में अवैध असलाहों के साथ चोरी व डकैती करने वाले एक संगठित गैंग के 4 बदमाशों को थाना सेक्टर-39 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में चोरी किया हुआ सामान, असलहा आदि बरामद किया है। गैंग के सदस्य पहले चोरी करने वाले जगहों की आटो में सवार होकर रैंकी कर बंद मकान, कंपनी व दुकानों आदि को चिन्हित कर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।
थाना सेक्टर- 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आज एक सूचना के आधार पर अन्तर्राज्यीय लूट व चोरी करने वाले चार शातिर बदमाश अजय उर्फ रामनिवास पुत्र रामेश्वर दयाल, प्रशान्त पुत्र जानकीनाथ, दानवीर पुत्र बिहारीलाल तथा कल्लू उर्फ धर्मवीर पुत्र छोटे लाल को दादरी रोड शौचालय के यू टर्न के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से अवैध शस्त्र व चोरी किया गया भारी मात्रा में माल बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि गिरफ्तार चारों बदमाश बीती 8 दिसंबर को थाना क्षेत्र में हुए पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार आमिर पुत्र जिशान व ताहिर पुत्र लंबरी के ही गिरोह के सदस्य है।

उन्होंने बताया कि गिरोह के दो सदस्य शाहजहांपुर उत्तरप्रदेश के निवासी है तथा दोनाों अभियुक्तों पर शाहजहांपुर जिले में डकैती, लूट, चोरी व अन्य मुकदमें दर्ज है तथा 4 सदस्य दिल्ली के निवासी है। गिरोह के सभी सदस्य असलहे रखते है तथा ऑटो से घटना को अंजाम देने के लिये रात व दिन में ताला लगे मकानों में रैकी कर डकैती व चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। उन्होंने बताया कि बदमाशों द्वारा दिल्ली एनसीआर, गाजियाबाद, शाहजहांपुर आदि स्थानों पर चोरी की घटनाओ को अंजाम दिया गया है। अभियुक्तों के विरुद्ध दो दर्जन से अधिक मुकदमें अलग-अलग जनपद के थानों में दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय