Saturday, May 11, 2024

शामली में दो दिवसीय 47 वीं जूनियर बालक पुरुष जोन ओपन राज्य स्तरीय कबड्डी चैंपियनशिप 2024 का आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। दो दिवसीय 47 वीं जूनियर बालक पुरुष जोन ओपन राज्य स्तरीय कबड्डी चैंपियनशिप 2024 का आयोजन जनता इंटर कॉलेज लिसाढ में किया गया। जिसका उद्घाटन जिलाधिकारी रविंद्र कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक अभिषेक, गढ़वाला खाप के चौधरी बाबा राजेंद्र ,हरवीर मलिक जिला ओलंपिक संघ अध्यक्ष, उप क्रीड़ा अधिकारी अश्विनी कुमार त्यागी, प्रधानाचार्य रणधावा मलिक,ओम सिंह वर्मा जिला कबड्डी सचिव एवं पदमवीर आदि के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। आयोजित चैंपियनशिप में जनपद शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, बरेली, पीलीभीत, एटा, आगरा, मथुरा, मैनपुरी,फिरोजाबाद, टीमों ने प्रतिभाग किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा लिसाढ गांव के मैदान में खिलाड़ियों के अभ्यास के लिए नया कबड्डी मेट भी उपलब्ध कराया गया। आयोजित चैंपियनशिप में जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों को आशीर्वाद देते हुए प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आये खिलाड़ियों का जनपद में हार्दिक स्वागत है की बात कहते हुए आश्वस्त किया कि भविष्य में जब भी खिलाड़ियों को खेल संघ किसी भी प्रकार के खेल उपकरण की आवश्यकता होगी उसे प्रशासन द्वारा प्राथमिकता पर उपलब्ध कराया जाएगा। जिससे ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ी अच्छे खेल उपकरणों से अभ्यास करके जनपद शामली का उत्तर प्रदेश का भारत देश का नाम राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित कर सकें।

 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने खिलाड़ियों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि जनपद शामली खिलाड़ियों का जनपद है। यहां से विभिन्न खेलों में खिलाड़ी राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक प्राप्त कर चुके हैं और भविष्य में उम्मीद है कि वह ऐसे ही जनपद का नाम रोशन करते रहेंगे। इस अवसर पर गढ़वाला खाप के चौधरी ने जिलाधिकारी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने खिलाड़ियों की परेशानियों को समझा और नया कबड्डी मेट इस गांव में खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध कराया जिसके लिए समस्त कबड्डी खेल संघ खेल प्रेमी द्वारा धन्यवाद किया गया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच जनपद शामली व जनपद मथुरा के बीच हुआ जिसमें शामली की टीम विजय रही।

 

प्रतियोगिता में रविंद्र कनियान, योगेंद्र मलिक, संदीप प्रधान, यशपाल, रामपाल जनपद मुजफ्फरनगर कबड्डी सचिव, अमित मलिक, गोपाल पूर्व प्रधान कनियान, जगपाल पूर्व प्रधान कसेरवा, सुखपाल सिंह राजेंद्र सिंह, बिट्टू मलिक,उप क्रीड़ा अधिकारी अश्विनी कुमार त्यागी, मास्टर सतेन्द्र,बलिस्टर, नीटू विकास, विकास संदीप अनिल सोनू आदि का विषय सहयोग रहा। प्रतियोगिता का फाइनल कल 14 जनवरी को होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय