Tuesday, September 17, 2024

यूफ्लेक्स कंपनी के गेस्ट हाउस से जेवरात व नकदी चुराने वाले 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार

नोएडा । थाना सेक्टर- 58 क्षेत्र के सेक्टर 61में स्थित एक निजी कंपनी के गेस्ट हाउस का ताला तोड़कर लाखों की नकदी,सोने की ज्वेलरी आदि चोरी करने वाले चार चोरों को थाना सेक्टर- 58 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में दो कंपनी में नौकरी करते हैं। इनके पास से पुलिस ने चोरी किया गया 42 लाख नगद, ज्वेलरी दो कार तथा चोरी करने के उपकरण आदि बरामद किया है।
 अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 61 मे स्थित  यूफ्लेक्स कंपनी के गेस्ट हाउस का ताला तोड़कर वहां रखे करीब 42 लाख रुपए नगद तथा सोने की ज्वेलरी आदि चोरो ने चोरी कर लिया था। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 58 पुलिस ने आज इस घटना में शामिल फरमान पुत्र हबीब, सचिन गुप्ता पुत्र चंद्रभान गुप्ता, शेर बहादुर थापा तथा रणजीत सिंह रावत पुत्र ठाकुर सिंह को गिरफ्तार किया है। ‘
उन्होंने बताया कि उनके पास से पुलिस ने गेस्ट हाउस से चोरी किए हुए 42 लाख रुपए नगद, सोने के जेवरात, घटना में प्रयुक्तडो2 कार तथा ताला तोड़ने में प्रयुक्त होने वाले औजार आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार बदमाशों में एक बदमाश फरमान के ऊपर पूर्व में चोरी हत्या लूट सहित 29 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि शेर बहादुर थापा पर तीन, सचिन गुप्ता पर पांच तथा रणजीत सिंह रावत पर दो मुकदमे पूर्व में दर्ज हैं।
 उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी शेर बहादुर थापा यूफ्लेक्स कंपनी सेक्टर 4 में चपरासी  के पद पर नौकरी करता है। रंजीत  यूफ्लेक्स कंपनी में ड्राइवर है। कंपनी का सेक्टर 61के डुप्लेक्स में एक गेस्ट हाउस है। यहां पर दीपावली से पूर्व उपहार में बांटने के लिए काफी सारा समान, नगद आदि रखा हुआ था।  शेर बहादुरपुर पूर्व में जब जेल गया था वहां पर उसकी दोस्ती फरमान और रोहित से हुई थी। चारों ने मिलकर इस घटना को अंजाम देने का निर्णय लिया तथा वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय