Wednesday, May 8, 2024

नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा लेकिन मुझे अपनी टीम पर गर्व है: रोहित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
अहमदाबाद – भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को आईसीसी विश्वकप के खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद कहा कि मैच का नतीजा हमारे पक्ष में नहीं गया है लेकिन मुझे अपनी टीम पर गर्व है।
रोहित शर्मा ने कहा, “नतीजा हमारे पक्ष में नहीं गया है लेकिन मुझे अपनी टीम पर गर्व है जिस तरह से हमने पूरे टूर्नामेंट में खेला। हम 20-30 रन कम रह गए। जब राहुल और विराट 25 ओवर के आसपास बल्लेबाज़ी कर रहे थे तब हमने सोचा था कि 270-80 रन पार स्कोर होता। शुरुआत में तीन विकेट लेने के बाद हमने जो संभव हो सका वो किया लेकिन हेड और लाबुशेन मैच को हमारे पक्ष से दूर ले गए। पिच अंडरलाइट्स बाद में बल्लेबाज़ी के लिए अच्छी होगी। हम पिच का बहाना कर सकते हैं लेकिन हमें यह मानना होगा कि हमने बोर्ड पर पर्याप्त रन स्कोर करने लायक बल्लेबाज़ी नहीं की।”

विराट कोहली को प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड नवाजा गया लेकिन कोहली की निराशा साफ झलक रही थी। जब  एक एक कर के सभी खिलाड़ियों का नाम पुकारा जा रहा थे और उन्हें पदक दिए जा रहे थे। कोच राहुल द्रविड़ सभी खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई कर रहे थे।

चैम्पियनशिप के समापन समारोह में बीसीसाई सचिव जय शाह, टूर्नामेंट के ब्रैंड एंबेस्डर सचिन तेंदुलकर और बीसीसीआई अध्यक्ष रॉजर बिन्नी मौजूद हैं। ट्रेविस हेड को प्लेयर ऑफ़ द मैच की ट्राफी दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय