Sunday, July 7, 2024

झांसी में उड़ीसा से पंजाब ले जाया जा रहा 450 किलो ग्राम गांजा जब्त, दो गिरफ्तार

झांसी। रक्सा थाना की पुलिस और स्वाॅट टीम ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुए सोमवार की आधी रात को एक ट्रक को रोककर तलाशी ली। ट्रक में छिपाकर ले जाया जा रहा 450 किलो ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है। गांजे की खेप चावल की बोरियों के बीच रखकर उड़ीसा से पंजाब ले जायी जा रही थी। दो तस्करों को पुलिस ने दबोचा है। गांजा की कीमत एक करोड़ 12 लाख रुपये है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ने मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों को बताया कि आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर जनपद में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। देर रात स्वाट टीम और रक्सा थाना पुलिस ने टोल टैक्स के पास एक संदिग्ध ट्रक (पीबी 10 जेई 5653) को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर चालक अपने साथी संग ट्रक को छोड़कर भागने लगा। पुलिस ने दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया।

 

पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसके अंदर रखी चावल की करीब 300 बोरियों के बीच बड़े-बड़े पैकेटों को छिपाकर रखा गया 450 किलो ग्राम गांजा बरामद किया है। पकड़े गए दोनों तस्करों ने अपने नाम पटियाला निवासी अजय और लुधियाना का रहने वाला विशाल के रूप में किया है। अपना जूर्म स्वीकारते हुए उन्होंने पुलिस को बताया कि वे लोग गांजा तस्करी करने का काम करते हैं। गांजा उड़ीसा से पंजाब ले जा रहे थे। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय