Monday, April 29, 2024

बागपत में कार में कोल्डड्रिंक गिरने पर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, सात लोग घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। कार में कोल्डड्रिंक गिरने पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जिनके बीच लाठी डंडे चले। जिसमे दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए। जिनका सीएचसी में उपचार कराया गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार रटौल कस्बे में रहने वाले मन्नू पुत्र रिफाकत के लड़के की शादी में सुऐल पुत्र जावेद अपनी बेलेरो गाडी किराए पर लेकर गया था। बताया कि गाड़ी में बैठे कुछ युवक कोल्डड्रिंक पीने लगे। इसी दौरान कोल्डड्रिंक गाड़ी में बिखर गई। जिसका गाड़ी चालक सुऐल ने विरोध किया और गाड़ी के बाहर कोल्डड्रिंक पीने के लिए कहा। जिसको लेकर बीच कहासुनी हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शादी से वापस घरों में पहुंचे तो गाड़ी में कोल्डड्रिंक बिखरने को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी। जहां देखते ही देखते मारपीट होने लगी। जिनके बीच लाठी डंडे चले। मारपीट में एक पक्ष के अनस, सुऐल, गुफरान व दूसरे पक्ष से आरिफ, मुन्नी, जुबैदा, राशिद घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और घायलों का सीएचसी में उपचार कराया। दोनो पक्षों ने थानेके तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय