Wednesday, May 8, 2024

अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के 5 आरोपी चोरी की 15 मोटरसाइकिलों के साथ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। ये चोर दिल्ली एनसीआर में बाइक चोरी के मामले को अंजाम देते थे और फिर उन्हें बेच दिया करते थे। इस गैंग पर चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं। थाना नालेज पार्क पुलिस द्वारा इंटेलिजेंस यूनिट एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के अभियुक्तों 1. नीरज कुमार 2. विकास 3. चंचल 4. भूपेंद्र सिंह उर्फ भीम और 5. विनोद मिस्त्री को चोरी की 15 मोटरसाइकिल व 1 मोटरसाइकिल का इंजन सहित एक्सपोमार्ट गोलचक्कर से गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्त नीरज इस गैंग का मास्टरमाइंड है। गैंग एनसीआर क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी कर बेचते हैं। इस गैंग पर दिल्ली एनसीआर में वाहन चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं। यह गैंग चोरी की हुई बाइक के पार्ट को भी बेचा करता था। दिल्ली एनसीआर में इस गैंग ने काफी बाइकों की चोरियां की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह गैंग पहले सुनसान जगह पर खड़ी बाइक की रेकी करता था और उसके बाद अंजाम घटना को अंजाम देता था। काफी दिनों से पुलिस को इस गैंग की तलाश थी। इनके पकड़े जाने के बाद अब अन्य जिलों की पुलिस भी इनसे पूछताछ करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय