Sunday, September 8, 2024

50 मीटर ऊंचा टावर अज्ञात चोरों ने किया साफ, कंपनी के कर्मियों ने थाने में दी तहरीर

शामली। जनपद में चोरों का इतना आतंक है, कि उन लोगों ने 50 मीटर ऊंचा टावर ही चोरी कर लिया। घटना का खुलासा अगले दिन सुबह हुआ, घटना के मामले में सर्वे करने वाले आए कंपनी के कर्मी ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।वहीं जगह के मालिक का कहना है कि करीब 10 साल से टावर कंपनी ने हम लोगों को किराया भी नहीं दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली में चोरों का इतना आतंक है कि किसानों के खेतों में पानी की ट्यूवेल और घर पर ताला लगा होने के बाद कितना सामान गायब हो जाए। इसका आकलन करना मुश्किल है। वहीं चोरों ने अपना आतंक दिखाते हुए झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव पिंडोरा जहांगीरपुर निवासी सकटु चौधरी के यहाँ घेर में जी.टी.एल इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड कम्पनी का करीब 50 मीटर ऊंचा टावर लगा हुआ था। जिसको देर रात अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया।

 

 

टावर चोरी करने के साथ-साथ वहां उसके आस-पास रखें सभी अन्य उपकरण भी चोरों ने चोरी कर लिये है। जिस मामले में कंपनी के सर्वे करने वाले कर्मी लाखन सिंह ने 9 से 10 टन वजन बताया है। घटना का खुलासा अगले दिन हुआ, जहां गांव में अब टावर चोरी का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। वही इतने बड़े टावर की चोरी के मामले में पुलिस के द्वारा दी जाने वाली सुरक्षा की व्यवस्था के दावों की भी पोल खुल गई है।

 

 

वहीं इस मामले में जिसकी जगह पर टावर लगा हुआ था उस ग्रामीण किसान का कहना है कि यह टावर करीब हमारे यहां पर 15 से 20 साल पहले लगाया गया था और करीब 8-10 साल से हम लोगों को यह लोग किराया भी नहीं दे रहे थे। हमारे घर से और टावर स्थल की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है। जहां अन्य लोगों के द्वारा हमें बताया गया कि तुम्हारे घेर मे लगा हाउस टावर चोरी हो गया।

 

उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव इंदौर से हुए टावर चोरी के मामले में कंपनी के कर्मचारियों के द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और जल्दी इस मामले में खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय