Saturday, May 18, 2024

द्वारकापुरी में ओम पैराडाइज पहुंचे भाजपा प्रत्याशी, लोगों ने विवेक गर्ग को दिया समर्थन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। वार्ड 16 से भाजपा के प्रत्याशी विवेक गर्ग द्वारकापुरी स्थित ओम पैराडाइज पहुंचे, जहां लोगों ने उनका स्वागत किया और उन्हें अपना भरपूर समर्थन देने का वादा किया। इस दौरान स्थानीय निवासियों ने पूर्व सभासद में भाजपा प्रत्याशी विवेक गर्ग को कॉलोनी की कुछ समस्याएं बताई।

जिसमें बिजली सड़क और पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के बारे में चर्चा की, जिसमें बीजेपी प्रत्याशी विवेक गर्ग ने ओम पैराडाइज के लोगों को भरोसा दिलाया कि वह वार्ड के लोगों के लिए हमेशा तैयार रहेंगे और क्षेत्र के लोगो की जो भी समस्याएं हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनको दूर कराने का प्रयास करेंगे। वही ओम पैराडाइज के लोगों ने पूर्व सभासद विवेक गर्ग के पूर्व में सभासद रहते लोगों के साथ मिलजुल कर काम करने और क्षेत्र का विकास करने जैसे मुद्दों पर भी विचार किया। उन्होंने कहा कि विवेक गर्ग ने सभासद रहते किसी को नाराज नहीं किया, जो भी उनके पास चला गया, उसका नगरपालिका में तुरंत काम हो गया, उसे अधिकारियों के चक्कर नहीं काटने पड़े और उन्हें उम्मीद है कि विवेक गर्ग दोबारा सभासद बनने के बाद उनके लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।

इस दौरान मौके पर अनुराग, नंदन भारद्वाज, देवेंद्र चावला अध्यक्ष ओम पैराडाइज हाउसिंग सोसायटी, प्रमोद, एसके मित्तल,  एसके गुप्ता, सुशील कुमार, राकेश कुमार सराफ, एसके गोयल, अंकुर अहलावत, पंडित रामदेव जी राम दरबार, तरुण जैन आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय