Sunday, May 19, 2024

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने भाजपा की जनसभा में मतदाताओं में भरा जोश, कमल के लिए की वोट की अपील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में भारतीय जनता पार्टी के नगर पंचायत चेयरमैन पद के प्रत्याशी भारत भूषण खुल्लर की जनसभा में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान खूब दहाडे। उन्होंने भारी भीड़ को सम्बोधित करते हुए कहा कि खुल्लर को जिताओं, फिर मैं दिखाऊँगा कैसे काम होते है।

भाजपा की चुनावी सभा में पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ओर पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल का पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं ओर कस्बेवासियों ने जोरदार स्वागत किया। चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि जाति-धर्म देखकर सरकार योजना नहीं दे रही है। कस्बे में प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र एक बार जरूर सोचे कि अगर भाजपा की सरकार न होती, तो उनके आवास कभी नहीं बनते, क्योंकि दूसरी पार्टियां भाजपा से डराकर फ्री में ही वोट ले लेती है और देती कुछ नहीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा के प्रत्याशी को जीता दो, मैं हाथ पकड़कर दिल्ली लखनऊ ले जाकर विकास कार्य करवाऊंगा । मंत्री ने कहा कि पूर्व विधायक मेरे बड़े भाई ने कस्बे में काफी काम करवाएं है, जो अधूरे रह गए वह अब चुनाव जीतने के बाद पूरे हो जाएंगे। उन्होंने केंद्र प्रदेश सरकार की योजनाओं को विस्तार से बताया और कहा कि हमारा प्रदेश और मुजफ़्फरनगर भाजपा सरकार में भयमुक्त है।

पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल ने कहा कि उन्होंने कस्बे में आवास बनवाए,  हाइटेक गोशाला, महिला जिम, रबर की सड़कें बनवाई है। जनता भाजपा के काम को देखकर वोट करें ओर भाजपा के प्रत्याशी उनके सभासद को चुनाव जिताए। पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार में गुंडागर्दी समाप्त हो गई है। पूर्व विधायक ने सरकार की योजनाओं को विस्तार से लोगों को समझाया ओर कहा कि भाजपा ने धर्म के नाम पर विकास नहीं किया। पार्टी ने जरूरतमंद लोगों का विकास किया और इसलिये निकाय चुनाव में भाजपा परचम लहराएगी।

सभा की अध्यक्षता सुशील खुल्लर व संचालन राकेश आडवाणी ने किया। इस दौरान सभा मे मनोज जोधा, निर्दोष जैन, डॉक्टर सन्दीप वर्मा, डॉक्टर ओपी गौतम, हरिराम सक्सेना, केपी सिंह, विपिन गोयल, रोहित खुल्लर, निसार अहमद, विशाल चौधरी, गुल सन्नवर त्यागी, नदीम अहमद, जोगिंदर काला, महिला मोर्चे की ऋतु सिंघल, हिना चौधरी, रेनू गुप्ता, मणिकांत गोयल, विकास मेहता, रजत सोढ़ी, अफजाल अहमद, असजद गोर, दीपक कौशिक, रवि कोरी,नवीन गोयल, तहसीन एडवोकेट, सलीम सलमानी, संजय धीमान, ब्रजकिशोर गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय