Wednesday, April 24, 2024

सहारनपुर में 50 हजार का इनामी अंतर्राज्यीय बदमाश पुलिस मुठभेड में घायल, साथी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। आज बडे तडके सरसावा पुलिस के साथ हरियाणा के थाना सदर यमुनानगर क्षेत्र निवासी 50 हजार का इनामी अंतर्राज्यीय बदमाश मीर हसन पुत्र अली हसन पुलिस मुठभेड में दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसका साथी भागने में सफल हो गया।
एसएसपी डा. विपिन ताडा ने आज बताया कि सरसावा थाने की शाहजहांपुर पुलिस चौकी के तहत पुलिस द्वारा की जा रही जांच के दौरान बाइक सवार इन बदामाशों के साथ हुई मुठभेड में एक बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया। उसके गिरोह पर इसी थाने के गांव शाहजहांपुर में इसी साल एक जनवरी को कोहिनूर ज्वैलर्स के यहां दुकान का शटर तोडकर आभूषण चुराने की रिर्पोट दर्ज कराई गई थी।
डीआईजी अजय साहनी ने इस बदमाश की गिरफ्तारी पर 24 अप्रैल को 50 हजार का इनाम घोषित किया था। इस बदमाश के खिलाफ हरियाणा और उत्तर प्रदेश में एक दर्जन मुकदमें दर्ज है। उसके पास से पुलिस ने एक बाइक, एक तमंचा, चार कारतूस और चांदी बरामद हुई है।
एसएसपी ने पुलिस दल को 25 हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा भी की। पुलिस मुठभेड में थानाध्यक्ष सूबे सिंह, दरोगा दीपक कुमार और आधा दर्जन हैड कांस्टेबल शामिल थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय