Friday, March 29, 2024

शामली में हैवान डॉक्टर का फूंका विश्व हिंदू महासंघ ने पुतला, गिरफ्तारी की मांग

शामली। शहर के कैराना रोड स्थित चिकित्सक डॉ मुकेश गर्ग द्वारा की गई घोर लापरवाही के विरोध में विश्व हिंदू महासंघ द्वारा शहर के शिव चौक पर डॉ मुकेश का पुतला फूंक कर विरोध जताया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि पुलिस प्रशासन हॉस्पिटल को सील कर एफआईआर दर्ज कर डॉक्टर की गिरफ्तारी करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल मामला शामली के कैराना रोड स्थित डॉ मुकेश गर्ग के नर्सिंग होम का है। जहां पर वरिष्ठ पत्रकार अमित मोहन गुप्ता को एक व्यक्ति द्वारा गंभीर हालत में उपचार के लिए ले जाया गया था। परिचित ने ₹900 जमा करवा कर मरीज को देखने को कहा तो चिकित्सक ने सो रुपए और लाने को कहा और मरीज को देखने में काफी समय गुजार  दिया. थोड़ी देर बाद परिजन ₹100 लेकर डॉक्टर के यहां पहुंचे लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी  और पत्रकार अमित मोहन ने समय से उपचार न मिलने के कारण दम तोड़ दिया। जिसे लेकर नगर में काफी रोष व्याप्त है। सामाजिक राजनीतिक सभी संगठन पैसे के लिए मरीज को ना देखे जाने कि घोर शब्दों में निंदा कर रहे हैं।

मली विश्व हिंदू महासंघ ने भी कड़ी शब्दों में घटना की निंदा करते हुए शहर में पैदल मार्च निकाला.  और शहर के शिव चौक पर हैवान डॉ मुकेश गर्ग का पुतला फूंक ते हुए जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर प्रशासनिक अधिकारी चिकित्सक के नर्सिंग होम पर सील लगाए और आरोपी डॉक्टर के गिरफ्तार हो. इस दौरान दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय