Saturday, May 11, 2024

हरिद्वार से 51 लाख करोड़ हस्तलिखित राम नाम अयोध्या के लिए हुआ रवाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार से अयोध्या के श्रीराम मंदिर में विराजित रामलला को श्रीराम नाम लेखन सेवा क्षेत्र में संस्था श्रीराम नाम विश्व बैंक समिति ने लाखों करोड़ों रामभक्तों की भावनाओं को अयोध्या में विराजित रामलला तक पहुंचाने का संकल्प लिया है। इसी क्रम में आज संस्था ने हरिद्वार से अयोध्या के लिए 51 लाख करोड़ हस्तलिखित राम नाम ट्रक के माध्यम से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

संस्था के परमाध्यक्ष स्वामी आत्मयोगी देव महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक नया इतिहास रचकर पूरे विश्व में सनातन का परचम लहराने का काम किया है। संस्था ने करोड़ों रामभक्तों की आस्था सम्मान करते हुए उनके प्रति अपनी कृतज्ञता जाहिर करते हुए अपने लिए गए संकल्प को आज पूर्ण करने का कार्य किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्रीराम नाम विश्व बैंक समिति के अध्यक्ष पण्डित सुमित तिवारी ने बताया कि संस्था ने पूरे जनवरी माह में नाम लेखन जप महायज्ञ अनवरत चलता रहा। लाखों लोगों ने राम नाम लिखकर संस्था को श्रीराम नाम विश्व बैंक समिति को भेजा, जिसको संस्था ने पूर्ण रूप से व्यवस्थित कर 51 लाख करोड़ राम नाम आज अयोध्या भेजने का कार्य किया। उन्होंने बताया कि जल्द ही राम नाम विश्व बैंक समिति के पदाधिकारी, संस्था श्रीराम नाम विश्व बैंक समिति के संरक्षक, अयोध्या श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के साथ मुलाकात कर इस राम नाम को भगवान श्री राम के चरणों में समर्पित करने का कार्य करेंगे।

संस्था के महासचिव विकास गर्ग ने कहा कि संस्था श्रीराम नाम विश्व बैंक समिति के पास वर्तमान में भी लाखों करोड़ राम नाम एकत्रित हैं, जिसका जल्द ही हरिद्वार में एक भव्य एवं दिव्य संग्रहालय बनाकर लोगों के दर्शनार्थ तैयार किया जाएगा। इसकी युद्धस्तर पर तैयारियां चल रही हैं।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अमित त्यागी, करन पंडित, कुलदीप त्यागी, जोगिंद्र सिंह, भोला शर्मा, गंगा सम्माल, रोहित वर्मा, तरुण शर्मा, वीर गुर्जर, राहुल शर्मा, हिमांशु आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय