Sunday, May 19, 2024

कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ने राज्यपाल को लिखा पत्र, यूपी के मजदूरों को इजरायल न भेजने का अनुरोध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज आलम के निर्देश पर विभाग की स्थानीय इकाई ने मंगलवार को प्रदेश की राज्यपाल आंनदी बेन पटेल को पत्र लिखा। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल को संबोधित पत्र (ज्ञापन) अपर जिला अधिकारी नगर अशोक वर्मा को उनके कार्यालय में जाकर सौंपा।

पार्टी ने पत्र के जरिए राज्यपाल से मांग किया कि प्रदेश के 10 हजार मजदूरों को इजराइल न भेजा जाय। यह पूरी कवायद देश के नागरिकों कि जान जोखिम में डालना होगा। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव हसन मेहंदी कब्बन ने कहा कि युद्ध ग्रस्त इजराइल सरकार ने अपने देश में निर्माण कार्य के लिए भारत के मजदूरों की मांग की है। जिस पर उत्तर प्रदेश सरकार ने 10 हज़ार मजदूरों को इज़राइल भेजने का लक्ष्य रखा है। यह पूरी कवायद अपने देश के नागरिकों की जान जोखिम में डालने जैसा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद डोडे ने कहा कि इजराइल में अभी भी युद्ध चल रहा है। यह एक व्यापक दीर्घकालिक युद्ध बनता जा रहा है। देश के प्रथम प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरु ने भारत एक खोज में कहा था कि भारत माता कोई और नहीं इस देश की अवाम है। उन्होंने बताया कि पत्र के माध्यम से राज्यपाल से इस प्रक्रिया पर रोक लगाने की मांग की गई है। प्रतिनिधि मंडल में अल्पसंख्यक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुनीर सिद्दीकी, लक्ष्मेश्वर नाथ शर्मा, तहसीन खान, जमशेद आलम, रईस अहमद, हसीन अख्तर आदि भी शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय