Sunday, October 6, 2024

एनसीआर के 4 चोरों से 6 मोटरसाइकिल व 3 मोबाइल फोन बरामद, 3 मोटर साइकिलें चोरी

नोएडा। दिल्ली, एनसीआर व नोएडा क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक गिरोह के दो शातिर बदमाशों को थाना सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की 5 बाइक बरामद की है। इसके अलावा थाना सेक्टर-63 पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के तीन मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। इसके अलावा बदमाशों ने अलग-अलग जगहों से 3 मोटर साइकिल चोरी कर ली है।

      थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर दिल्ली, एनसीआर व नोएडा क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 5 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त आकाश पुत्र भूरी सिंह तथा कमल पुत्र रनवीर को कस्बा सूरजपुर से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान चोरी की कई वारदातों का खुलासा किया है।
थाना सेक्टर-63 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के तीन मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के नाम विवेक पाल पुत्र शेर सिंह तथा अरबाज खान पुत्र अनवर है। उन्होंने बताया गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी और मोबाइल फोन आदि चोरी करने की कई वारदातें की है।
थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि मनजीत कौर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है अज्ञात चोरों ने हरौला मार्केट से उसकी बाइक चोरी कर ली है।
थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-24 स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम के अस्पताल के कैंपस में रहने वाले एक कर्मचारी की मोटरसाइकिल चोरों ने चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि पीड़ित रविंद्र पुत्र देवेंद्र की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि साजिद नामक युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह जेवर में स्थित एक मैरिज होम में आयोजित शादी में भाग लेने गया था। उसने अपनी बाइक मैरिज होम के बाहर खड़ी कर दी। जब वह वापस आया तो चोरों ने बाइक चोरी कर ली थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय