Sunday, May 19, 2024

बिहार के लखीसराय में एकतरफा प्यार में एक ही परिवार के 6 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले के कवैया थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार के छह लोगों को गोली मार दी गई, जिसमे दो लोगों की मौत हो गई। शुरूआती जांच में पुलिस एकतरफा प्यार का एंगल मानकर चल रही है।

पुलिस के मुताबिक, कवैया थाना क्षेत्र शशि भूषण झा के परिवार के लोग छठ पर्व के मौके पर उदीयमान सूर्य का अर्घ्य देकर लौट रहे थे, कि तभी बदमाश ने गोलियों की बौछार कर दी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक सहोदर भाई बताए जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी पंजाबी मोहल्ला वार्ड नंबर 15 का निवासी आशीष चौधरी है, जिसने गोलीबारी की। वहीं मृतकों की पहचान चंदन झा ( 31) और राजनंदन झा (31) के रूप में हुई है।

इस घटना में दुर्गा झा, प्रीति देवी, शशि भूषण झा और लवली देवी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया। डॉक्टरों ने सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा दिया है।

पुलिस के मुताबिक, शुरूआती जांच में मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है। आरोपी शशि भूषण झा का पड़ोसी है।

आशीष चौधरी घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की का परिवार इसका विरोध कर रहे थे,जिससे नाराज होकर युवक ने लड़की के परिवार वालों पर गोलीबारी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय